अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' हॉटस्टार पर होगी रिलीज, करोड़ों में हुई डील!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021 (11:38 IST)
कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर ब्रेक लग गया है। सिनेमाघर फिर से बंद होने के कारण कई फिल्म निर्माताओं ने फिर से का रुख कर लिया है। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'बेल बॉटम' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
अक्षय कुमार की फिल्म 2021 की बड़ी फिल्मों में शुमार है। फैंस लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान करते हुए आने वाले 28 मई की तारीख सुनिश्चित की थी। मगर मौजूदा हालातों के कारण दर्शकों को और इंतजार न कराते हुए फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने का फैसला किया गया है।

खबरों के मुताबिक, फिल्म को पर रिलीज करने की डील लगभग पक्की हो चुकी है। बस अब इंतजार है तो फिल्म के रिलीज डेट का। हॉटस्टार से पहले अमेजन प्राइम के साथ भी कुछ महीनें तक इसकी रिलीज को लेकर बातचीत हुई थी, लेकिन इस बीच हॉटस्टार ने ज्यादा पैसे ऑफर कर दिए जिसके चलते यह फिल्म उनकी झोली में आ गिरी।

हालांकि यह डील कितने में की गई है इस बात का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय है कि डील अच्छे पैसों में ही हुई होगी। इस फिल्म की बात करें तो यह एक प्लेन हाईजैक की दास्तां को बयां करेगी, जिसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रोल में होंगे और उनके ऑपोजिट फिल्म में नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :