कोरोना से जंग लड़ रहे उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए आगे आईं उर्वशी रौटेला, दान किए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अप्रैल 2021 (17:03 IST)
देशभर में का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। भारत के हर राज्य में लगातार केस के आंकड़े बढ़ रहे हैं औऱ कई जगहों पर ऑक्सीजन की कमी औऱ अस्पतालो में बेड़ तक नहीं मिल रहा है। इस महामारी के दौर में कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
अब उर्वशी रौटेला ने भी कोरोना से जंग लड़ने के लिए अपना सहयोग दिया है। उर्वशी ने कोरोनावायरस की मार झेल रहे के लोगों के लिए दान किए हैं, एक्ट्रेस ने करीब 27 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं।
उर्वशी ने इस सभी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स को अपनी संस्था उर्वशी रौटेला फाउंडेशन के जरिए दान किए हैं। उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि वह उत्तराखंड के लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटती हुई नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए उर्वशी ने अपने पोस्ट में लिखा, उर्वशी रौटेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का दान दिया, दिल और फेफड़े को बचाओ।
बता दें कि उर्वशी रौटेला उत्तराखंड से संबंध रखती हैं। ऐसे में वह अपने राज्य में कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :