ड्रग्स केस में गिरफ्तार एजाज खान को हुआ कोरोना, अब एनसीबी अधिकारियों का भी होगा टेस्ट

पुनः संशोधित सोमवार, 5 अप्रैल 2021 (11:21 IST)
बिग बॉस फेम और एक्टर को हाल ही में में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अब खबर आ रही है कि एजाज कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।
एजाज खान के संक्रमित होने के बाद अब उनसे पूछताछ करने वाले एनसीबी अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसमें जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी शामिल हैं।

बता दें एनसीबी ने एजाज को एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया था, जब वह राजस्थान से मुंबई वापस आए थे। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है। इसी कड़ी में हाल ही में एजाज खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।
एजाज के घर छापेमारी में 4 नींद की गोलियां भी मिली थी। एजाज ने बताया था कि यह गोलियां उनकी पत्नी लेती हैं क्योंकि उनका मिसकैरिज हुआ है और वह डिप्रेशन में थी। ड्रग्स के पैडलर शादाब बटाटा से जब पूछताछ की गई थी तब एजाज खान का नाम सामने आया था।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि एजाज खान ऐसे मुसीबत में फंसे हों। पिछले साल फेसबुक पर एक विवादित वीडियो पोस्ट करने की वजह से वह गिरफ्तार हुए थे। उस समय उन्हें धारा 153A सेक्शन के तहत गिरफ्तार किया था। इससे पहले 2018 में मुंबई में वह ड्रग केस में गिरफ्तार हुए थे।



और भी पढ़ें :