रितिक रोशन, कार्तिक आर्यन के ठुकराने के बाद अब अजय देवगन करेंगे संजय लीला भंसाली की यह फिल्म!

पुनः संशोधित मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (12:25 IST)
इंशाल्लाह बंद होने के बाद संजय लीला भंसाली इस समय सारा फोकस को लेकर बनने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' में लगा रहे हैं।

मुश्किल ये आ रही है कि इस फिल्म में हीरो किसे लिया जाए? चूंकि यह नायिका प्रधान फिल्म है इसलिए बड़े स्टार इस फिल्म को करने से बच रहे हैं।



भंसाली की गुजारिश नहीं मानी
भंसाली ने पहले को तैयार किया था जिनके साथ वे गुजारिश कर चुके हैं, लेकिन वॉर और सुपर 30 की कामयाबी के बाद रितिक रोशन अब इस तरह की फिल्म करने से बचना चाहते हैं जिसमें उन्हें करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं हो। बड़ी सफाई से उन्होंने भंसाली को मना कर दिया।



कार्तिक के हाथ से निकला मौका
सूत्रों के अनुसार भंसाली ने इसके बाद को अप्रोच किया। कार्तिक भी छोटे-मोटे स्टार बन गए हैं और भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म करना उनके लिए बड़ी बात होती, लेकिन भंसाली को जो डेट्स चाहिए थी वो कार्तिक किसी और को दे चुके थे, लिहाजा न चाहते हुए भी कार्तिक के हाथ से ये मौका निकल गया।


क्या अजय करेंगे यह फिल्म?
अब खबर है कि को भंसाली ने राजी कर लिया है। अजय को लेकर भंसाली ने 'बैजू बावरा' प्लान की है। बदले में उन्होंने अजय से यह भी कहा है कि वे गंगूबाई का हिस्सा भी बन जाए। फिलहाल तो अजय ने सोचने का बहाना बना रखा है और भंसाली को इंतजार के मोड पर बैठा रखा है।

आपकी राय

आप कौन सी फिल्म देखेंगे?



और भी पढ़ें :