गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. aishwarya rai film ponniyin selvan 2 trailer out
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 30 मार्च 2023 (11:49 IST)

'पोन्नियिन सेलवन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, आगे बढ़ी चोल साम्राज्य की गाथा

'पोन्नियिन सेलवन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, आगे बढ़ी चोल साम्राज्य की गाथा | aishwarya rai film ponniyin selvan 2 trailer out
मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब 'पीएस 1' की सफलता के बाद मेकर्स ने 'पोन्नियिन सेलवन 2' का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। चेन्नई में रखे गए एक मेगा इवेंट में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। 'पीएस 2' में चोल साम्राज्य की गाथा आगे बढ़ेगी।

 
'पोन्नियिन सेलवन 2' में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के अलावा अभिनेता जयम रवि, कार्ति और तृषा कृष्णन अहम भूमिकाओं में होंगे। 3 मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत वहीं से होती है, जहां पहली फिल्म का खत्म हुई थी। सबसे पहले सिंहासन के नए उत्तराधिकारी की घोषणा होती है।
 
ट्रेलर में बताया गया हैकि अरुणमोड़ी को समंदर लील गया और अब सिंहासन का अगला उत्तराधिकारी मधुरांकतन देव होगा। धीरे-धीरे सभी कलाकारों को दिखाया जाता है। ट्रेलर में राजकुमारी नंदिनी यानी ऐश्वर्या राय तलवार चलाती नजर आ रही हैं।
 
पहले पार्ट में नंदिनी ने चोल साम्राज्य को खत्म करने का प्रण लिया था। वह इसे पूरा करने की कोशिश करती दिख रही हैं। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी 'पीएस 2' ऐश्वर्या राय, कार्ति और विक्रम के अलावा शोभिता धुलिपाला, जायम रवि, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी और प्रकाश राज समेत कई नजर आएंगे। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, पत्रकार से दु्र्व्यवहार मामले में दर्ज शिकायत खारिज