अलग होने के बाद ही साथ है धनुष और ऐश्वर्या, हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे!

पुनः संशोधित रविवार, 23 जनवरी 2022 (14:35 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने बीते दिनों शादी के 18 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी। ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं और धनुष से उनके दो बेटे 15 वर्षीय यात्रा और 11 वर्षीय लिंगा है। यह कपल अलग होने के बाद भी साथ है।

खबरों के अनुसार धनुष और ऐश्वर्या हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियोज की एक ही होटल में ठहरे हैं। दोनों यहां अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते रुके हुए हैं।

ऐश्वर्या यहां अपने एक गाने के शूट के लिए तो वहीं धनुष अपनी फिल्म के लिए होटल में हैं। ऐश्वर्या एक लव सॉन्ग डायरेक्ट कर रही हैं और उसी के शूट के लिए रामोजी राव स्टूडियोज में हैं। वहीं धनुष अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हैं।
बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अलग होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 18 साल हम दोस्त, कपल, माता-पिता और एक दूसरे के शुभचिंतक बनकर साथ रहे हैं। यह सफर आगे बढ़ने, एक दूसरे को समझने, समायोजन और अनुकूलन का रहा है। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे निर्णय को समझें और हमें प्राइवेसी दें।



और भी पढ़ें :