मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी भी हुईं कोरोनावायरस की शिकार, एक्टर ने फैंस को किया सचेत

पुनः संशोधित रविवार, 21 मार्च 2021 (11:55 IST)
देश में कोरोनावायरस एक बार फिर से अपना कहर बरपा रहा है। कई सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी कोरोना का शिकार हुए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अब खबर आ रही है कि उनकी पत्नी नेहा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैं इस वायरस से जंग लड़ रहा हूं। मैं और मेरी पत्नी जल्द इस मुश्किल घड़ी से बाहर आ जाएंगे। हमारी रिकवरी थोड़ी धीमें है लेकिन अब हम पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और जनता से यही कहा कि वो सभी कोविड के नियमों का पालन करें। सब कुछ ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा इसलिए एडजस्ट करें।
खबरों के मुताबिक मनोज अपनी आगामी फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया और अब मनोज अपने घर पर ही अपना इलाज करा रहे हैं।

पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पाए गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।



और भी पढ़ें :