केदारनाथ और सिम्बा के बाद अब कुली नंबर 1 भी होगी दिसंबर में रिलीज, सारा बोलीं- ‘दिसंबर मेरा फेवरेट महीना है’

Last Updated: बुधवार, 2 दिसंबर 2020 (19:08 IST)
एक्ट्रेस ने ‘केदारनाथ’ के साथ एक ब्लॉकबस्टर शुरुआत की और इसके बाद रोहित शेट्टी की कॉप कॉमेडी फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। दोनों ही फिल्में दिसंबर 2018 में रिलीज हुईं। अब सारा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कुली नंबर 1’ भी इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही है, जिसके लिए वह काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।


दिसंबर में रिलीज होने वाली अपनी तीसरी फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए सारा कहती हैं, “दिसंबर हमेशा से मेरा पसंदीदा महीना रहा है! बचपन से लेकर मेरे कोलंबिया के दिनों तक, क्रिसमस ट्रीज, जगमगाती लाइट्स और सेलिब्रेशंस हमेशा मुझे उत्साहित करते हैं! प्रोफेशनली भी, मेरी डेब्यू फिल्म केदारनाथ और सिम्बा दोनों साल 2018 के दिसंबर में रिलीज़ हुई थीं, इसलिए मेरे लिए यह महीना बेहद खास है।”



‘लव आज कल’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं, “अब चीजें इस तरह से हो गई हैं कि भी दिसंबर में रिलीज़ हो रही है! इसलिए मैं उम्मीद करती है कि मैं सबको हंसी, सकारात्मकता और क्रिसमस की खुशी देने में मदद कर सकूं, जो इस साल की जरूरत है!”

सारा और वरुण धवन पहली बार साथ में फिल्म कर रहे हैं। यह फिल्म 90 के दशक की गोविंदा-करिश्मा कपूर स्टारर ‘कुली नंबर 1’ की ऑफिशियल रीमेक है जो कि डेविड धवन के डायरेक्शन में ही बन रही है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :