श्वेता अग्रवाल संग इस दिन शादी करने जा रहे आदित्य नारायण, मंदिर में लेंगे सात फेरे

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (17:22 IST)
सिंगर उदित नारायण के बेटे अपनी गर्लफ्रेंड से 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे है। खबरों के अनुसार दोनों मंदिर में जाकर सात फेरे लेंगे। आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से शादी को लेकर पूरी जानकारी दी है।
आदित्य नारायण ने श्वेता से शादी को लेकर कहा, हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है। यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।

श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य ने बताया, हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छी जिंदगी दे सकेंगे।
बता दें कि इसी साल अक्टूबर में आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद दोनों ने शादी के फैसले के बारे में भी जानकारी दी थी। दोनों की मुलाकात उनकी पहली फिल्म शापित के दौरान 2010 में हुई थी।

कुछ समय पहले ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। आदित्य (Aditya Narayan) ने श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हम शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी लड़का हूं जिसे श्वेता जैसी लड़की मिली।



और भी पढ़ें :