ब्रूना अब्दुल्लाह ने दिया बेटी को जन्म, तस्वीर शेयर कर बताया बेबी का नाम

एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। अब ब्रूना के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उन्होंने 31 अगस्त को बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए दी है। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है।

बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए ब्रूना ने कैप्शन में अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा, 'अपने परिवार के सबसे नए सदस्य से मिलाते हुए मुझे बेहद गर्व और खुशी हो रही है। ईसाबेल। इसका जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है। हम बहुत खुश हैं। मैं तो इससे अपने नजरे ही नहीं हटा पा रही हूं।'

ALSO READ:
900 किमी पैदल चलकर अक्षय कुमार से मिलने पहुंचा क्रेजी फैन, एक्टर ने शेयर किया वीडियो


ब्रूना ने बेटी की जो तस्वीर शेयर की है उसमे बेहद आराम से सोती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फैंस ब्रूना को बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।
ब्रूना अब्दुल्ला शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी। उन्होंने कुछ समय पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एलन संग शादी की है। ब्रूना ने अपने पार्टनर की तारीफ करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, हम एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते हैं। एक-दूसरे की जिंदगी में हम दोनों काफी मायने रखते हैं। मेरा मानना है कि किसी भी रिलेशन के लिए ये बहुत जरूरी है।
ब्रूना फिल्म आई हेट लव स्टोरी, ग्रैंड मस्ती, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज के फेमस सॉन्ग सुबह होने ना दे में दिखाई दे चुकी हैं।



और भी पढ़ें :