सिनेमाघरों के दोबारा खुलने पर अभिषेक बच्चन ने जाहिर की खुशी तो यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

पुनः संशोधित गुरुवार, 1 अक्टूबर 2020 (15:32 IST)
की वजह से देश में लगाए गए के बाद गृह मंत्रालय द्वारा अनलॉक करने की प्रक्रिया के पांचवे चरण की गाइडलाइन जारी कर दी गई है। के अंतर्गत, एक अक्टूबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर, थियेटर, मल्टीप्लेक्स को खोलने की भी इजाजत दे दी गई है।

इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने भी खुशी जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने इसे हफ्ते की बेस्ट न्यूज भी बताया है। अनलॉकड 5 को लेकर किया गया अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

लेकिन अपने इस ट्वीट की वजह से अभिषेक बच्चन को ट्रोल भी किया जाने लगा। जिसके बाद अभिषेक ने करारा जवाब देते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। यूजर ने अभिषेक का मजाक उड़ाते हुए पूछा- लेकिन आप तो भी फिर बेकार ही रहोगे? इसके जवाब में बच्चन ने लिखा- यह, अफ़सोस की बात है, आप यानि दर्शकों के हाथ में है। अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं आता, हमें अगला काम नहीं मिलेगा। इसलिए हम पूरी जी-जान से अपना काम करते हैं और अच्छे परिणाम की उम्मीद करते हैं।

इसके बाद एक और यूजर ने पूछा- द्रोणा के बाद आपको फिल्में कैसे मिलती रहीं? अभिषेक ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा- मुझे नहीं मिलीं। मुझे कुछ फिल्मों से निकाल दिया गया और फ़िल्मों में आने बेहद मुश्किल हो गया था। लेकिन, हम उम्मीदों के साथ जीते हैं, कोशिश करते रहते हैं और अपने लक्ष्य की ओर काम करते रहते हैं। आप रोज़ सुबह उठते हो और सूरज ने नीचे अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हो। जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। जब तक जीवन है, संघर्ष है।

वहीं एक यूजर ने अभिषेक के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, केवल अपने पैसों की चिंता है। ये कोई मायने नहीं रखता कि इसके वजह से कितने लोग मर जाएंगे। यूजर के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

अभिषेक बच्चन ने लिखा, हां पैसा जरूरी है। सभी के लिए है यह। लेकिन मैं अपने उन लाखों भाई-बहनों के बारे में भी सोच रहा हूं जो हमारी इंडस्ट्री में काम करते हैं और यहां पैसे कमाते हैं। सिनेमा को टर्नस्टाइल के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है।




और भी पढ़ें :