बिहार चुनाव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 4 दिन में करेंगे 12 रैलियां

पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (14:19 IST)
नई दिल्ली। बिहार की 243 सीटों पर हो रहे विधानसभा चुनाव (2020) के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) एनडीए (NDA) के पक्ष में 4 दिन में 12 रैलियां करेंगे। मोदी की इन रैलियों के दौरान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक 23 अक्टूबर को गया, सासाराम और भागलपुर में सभा करेंगे, जबकि 28 अक्टूबर को पटना, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में उनकी सभाएं होंगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर क्षेत्र में मतदाताओं से रूबरू होंगे, जबकि 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में मोदी रैली करेंगे।

बिहार के चुनाव प्रभारी एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मोदी की रैली में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया जाएगा तथा प्रशासन के निर्देशानुसार ही लोगों को बुलाया जाएगा। सेनेटाइजर की व्यवस्था भी पार्टी की ओर से की जाएगी।
उन्होंने बताया कि एलईडी लगाकर मोदी की सभा का प्रसारण किया जाएगा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री का भाषण ज्यादा से ज्यादा लोग सुन सकें इसके लिए रैली के आसपास के 20 विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन लगाए जाएंगे।




और भी पढ़ें :