फेस्टिव सीजन से पहले Honda ने लॉन्च किया Amaze का स्पेशल एडिशन, नए फीचर्स, कीमत 7 लाख रुपए से शुरू

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (17:24 IST)
होंडा कार्स (Honda Cars) इंडिया ने त्योहारी सीजन से पहले काम्पैक्ट सेडान अमेज का स्पेशल एडिशन लांच किया। दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 7 से 9.10 लाख रुपए है। इस मॉडल के मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल संस्करण का दाम 7 लाख रुपए है। सीवीटी (आटोमैटिक) संस्करण की कीमत 7.9 लाख रुपए है।

डीजल मैनुअल संस्करण का दाम 8.3 लाख रुपए और सीवीटी (कॉन्टिन्यूजली वैरिएबल ट्रांसमिशन) की कीमत 9.10 लाख रुपए है। इस स्पेशल एडिशन में डिजिपैड 2.0 होगा। यह एक 17.7 सेमी का टचस्क्रीन एडवांस्ड डिस्प्ले ऑडियो सिस्टम है। इसके अतिरिक्त इसमें नए सीट कवर भी होंगे। होंडा का ये नया एडिशन कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा और यह पेट्रोल और डीजल दोनों के MT व CVT वर्जन S ग्रेड पर आधारित है।
इसमें डिजिपैड 2.0-17.7 सेमी टचस्‍क्रीन एडवांस्‍ड डिस्‍प्‍ले ऑडियो सिस्‍टम, स्‍लीक और स्‍ट्राइकिंग बॉडी ग्राफि‍क्‍स, स्‍टाइलिश डिजाइन वाले सीट कवर्स, खूबसूरत ढंग से लगाए गए स्‍लाइडिंग आर्मरेस्‍ट और स्‍पेशल एडिशन लोगो तथा बैज है।
होंडा कार्स इंडिया के उपाध्यक्ष एवं विदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि अमेज एस ग्रेड इस मॉडल का सबसे ज्यादा बिकने वाला ग्रेड है। एस-ग्रेड के आधार पर विशेष संस्करण में नए स्मार्ट फीचर के समावेश से यह मॉडल काफी आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगा।
कंपनी को उम्मीद है कि यह स्पेशल एडिशन ग्राहकों को पसंद आएगा। त्योहारी सीजन नवरात्रि के साथ शुरू होगा और यह नवंबर अंत तक चलेगा।



और भी पढ़ें :