23 अक्टूबर तक शनि मकर राशि में वक्री : 6 माह में हो सकती हैं 3 राशियां मालामाल

Last Updated: शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (18:36 IST)
हमें फॉलो करें
Shani Vakri gochar 2022 : 12 जुलाई से शनि ग्रह मकर राशि में वक्री चाल चल रहा है जो 23 अक्टूबर तक वक्री रहेगा। मकर राशि में वे 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। इस दिन से वे शनि फिर से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और 29 मार्च 2025 तक कुंभ राशि में गमन करेंगे। शनि के मकर में रहने से 3 राशियां हो जाएगी मालामाल।


1. वृषभ राशि : आपकी राशि के नौवे भाव में शनि का गोचर हो रहा है। गोचर कुंडली में 2 महापुरुष राजयोग का निर्माण हो रहा है। इस गोचर से जातकों को नौकरी में जबरदस्त सफलता मिलेगी और यदि व्यापारी हैं तो मुनाफा होगा। सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

2. धनु राशि : आपकी राशि के चतुर्थ भाव में शनि का वक्री गोचर दूसरे भाव में गोचर परिवार के सदस्यों के बीच संबंधों को खराब कर सकता है। आर्थिक हालात मजबूत रहेंगे। रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है। नौकरी और व्यापार में अच्‍छे परिणाम प्राप्त होंगे। हालांकि किसी भी प्रकार के निवेश से बचें।

3. मीन राशि : आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में शनि का वक्री गोचर होगा। आर्थिक रूप से हालात मजबूत होंगे। नौकरी में वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं। व्यापार में पूर्व में किए गए निवेश से लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। विद्याथियों को संघर्ष करना पड़ेगा।



और भी पढ़ें :