सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. नवग्रह
  4. Trigrahi Yoga
Written By WD Feature Desk
Last Updated : बुधवार, 3 जनवरी 2024 (17:02 IST)

5 साल बाद धनु राशि में त्रिग्रही योग से 4 राशियों को मिलेगा अपार लाभ

5 साल बाद धनु राशि में त्रिग्रही योग से 4 राशियों को मिलेगा अपार लाभ - Trigrahi Yoga
Trigrahi Yoga 2024 : मंगल ने 27 दिसंबर, 2023 को वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश किया है। यहां पर पहले से ही सूर्य और बुध ग्रह विराजमान हैं। इसके बाद शुक्र भी इसी राशि में आने वाले हैं। ज्योतिष के अनुसार करीब 500 साल बाद यह योग बना है। इस योग से 4 राशियों को बहुत ज्याद लाभ हो रहा है और होना है। आओ जानते हैं कि वे कौनसी 4 राशियां हैं।
 
मेष राशि : आपकी राशि के नौवें भाव यानी भाग्य के भाव में मंगल, सूर्य और बुध का होना बहुत ही शुभ है। इससे भाग्य में वृद्धि होगी। आपके अटके कार्य पूर्ण होंगे और हर क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। नौकरी में उन्नति होगी। व्यापार में तरक्की होगी। धर्म कम में आपकी रुचि बढ़ेगी।
 
तुला राशि : आपकी राशि के तीसरे भाव में इस इस योग के चलते आपकी आर्थिक तरक्की के साथ ही साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आपकी सभी मनोकामना पूर्ण होगी। छात्रों के लिए यह लाभकारी है। भाई-बहनों के बीच संबंधों में सुधार होगा।
 
धनु रा‍शि : आपकी राशि के लग्न यानी प्रथम भाव में यह योग आपके व्यक्तित्व को शानदार बना रहा है। आपको भी भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और आप साझेदारी के व्यापार में तरक्की करेंगे। साथ ही दांपत्य जीवन में सुधार होगा और परिवार में प्रसन्नता होगी। कार्य में आ रही बाधा दूर होगी। नौकरी में अच्‍छे दिन देखने को मिलेगी।
 
कुंभ राशि : आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में इस योग के बनने से आर्थिक लाभ होगा। नौकरी में सकारात्मक माहौल रहेगा। पदोन्नति भी प्राप्त हो सकती है। यात्रा का योग है। आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने की स्थिति में नजर आएंगे।
ये भी पढ़ें
04 जनवरी 2024, गुरुवार के शुभ मुहूर्त