गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. नवग्रह
  4. Shani brihaspati Guru grah Gochar
Written By

शनि और गुरु मिलकर 2024 में चमकाएंगे इन 3 राशि वालों का भाग्य

Saturn and Jupiter Transit 2024
Saturn and Jupiter Transit 2024: 4 सितंबर से ही बृस्पति ग्रह मेष राशि में अपनी वक्री चाल से गति कर रहा है। इसके बाद 31 दिसंबर को पुन: मार्गी हो जाएंगे। अगले वर्ष यानी साल 1 मई 2024 को देवगुरु बृहस्पति मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। शनि ग्रह ने 29 अप्रैल 2022 को ही मकर से निकलकर कुंभ में प्रवेश किया है 29 मार्च 2025 तक यहीं रहेंगे। साल 2024 में शनि कुंभ में 29 जून से 15 नवंबर तक शनि वक्री अवस्था रहेंगे। इसी दौरान 11 फरवरी से 18 मार्च के दौरान शनि अस्‍त रहेंगे, तो 18 मार्च को उदित होंगे। शनि और गुरु की इस चाल से 3 राशियों के भाग्य चमक जाएंगे।
 
वृषभ राशि:- सभी तरह के अटके कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। व्यापारी हैं तो नया व्यापार प्रारंभ करने में सक्षम होंगे। आपकी आय के नए स्रोत खुलेंगे। रिश्तों में सुधार होगा और भाग्य का हर मोर्चे पर साथ मिलेगा।
 
सिंह राशि:- करियर और नौकरी में सफलता के साथ ही नए अवसार भी प्राप्त होंगे। व्यापारी मुनाफा कमाने में कामयाब रहेंगे। योग्यता के बदल पर आप अपना भविष्‍य बदल सकते हैं। जरूरत है आपको बहुत कुछ करने की, क्योंकि समय आपके अनुकूल है।
 
कुंभ राशि:- शनि की कृपा जब आप पर बरसेगी तो भाग्य के द्वार खुल जाएंगे। आप चारों दिशाओ से लाभ प्राप्त करेंगे। अपने हाथ अच्छा अवसर न जाने दें। आपकी मेहनत का आपको फायदा मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।