27 फरवरी को मकर राशि में चतुर्ग्रही योग, 4 राशियों की होगी तरक्की, भागेंगे रोग

4 Planets in Own Houses
4 Planets in Capricorn
Last Updated: बुधवार, 23 फ़रवरी 2022 (10:02 IST)
हमें फॉलो करें
मकर राशि में और शनि ग्रह पहले से ही विराजमान है। 26 फरवरी को धनु राशि से निकलकर मकर में प्रवेश करेगा। 27 फरवरी को मकर में प्रवेश करेगा। तब 27 फरवरी को मकर राशि में शनि, मंगल, बुध और शुक्र ग्रह स्थित रहेंगे। इस तरह इस दिन चतुर्ग्रही योग रहेगा। मकर में 4 ग्रहों की युति से केदार योग का निर्माण भी हो रहा है। इस योग से 4 राशियों को मिलेगा अद्भुत और अपार लाभ।


1. राशि : आपको आर्थिक रूप में अधिक लाभ की संभावना बन रही है। नौकरीपेशा हैं तो यह समय अपनी योग्यता को प्रदर्शित करने का है। करियर में उन्नति देखने को मिलेगी। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। व्यापारी हैं तो आमदानी में बढ़ोतरी होगी।

2. राशि : आपकी भी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अतिरिक्त आया के साधन बढ़ेंगे। नौकरी और करियर में उन्नति होगी। व्यापार में विस्तार के योग है। यह समय आपके बहुत ही शुभ है।

3. तुला राशि : नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के साथ ही वेतन वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। लंबी यात्रा के योग भी बन रहे हैं। व्यापार में आपकी योजना सफल होगी और अच्छा मुनाफा होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। निवेश करने के लिए उपयुक्त समय है।
4. वृश्चिक राशि : आपके अटके कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी और करियर में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। व्यापार में विस्तार के साथ ही मुनाफा बढ़ेगा। आया के साधन बढ़ेंगे और कई क्षेत्रों से आमदानी के योग बन रहे हैं।



और भी पढ़ें :