Kanya Rashi 2021 : कन्या राशि के लिए कैसा होगा नया साल, जानिए रोमांस,धन,करियर और सेहत के हाल


कन्या राशि के लिए साल 2021 आश्चर्यजनक रूप से फायदेमंद साबित होगा। साल 2021 में ना केवल सपनों को साकार कर पाएंगे, बल्कि एक बेहतर इंसान के रूप में भी अपने आपको स्थापित कर पाएंगे। इस साल आप खूब तरक्की करने वाले हैं। भाग्य के सितारे भी चमकदार दिख रहे हैं। सफलता आपके कदम चूमने वाली है, और ऐसा हम नहीं आपके सितारे कह रहे हैं। यह साल आपके लिए यादगार साबित होने वाला है।


शिक्षा के क्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति भी रहेगी। साल 2021 में उच्च शिक्षा के लिए प्रयास करने वाले हैं काफी अच्छे परिणाम मिलेंगे और आपको मनचाही खुशियां मिलेगी। आइए जानते हैं कि रोमांस,धन,करियर और सेहत के लिए कैसा होगा यह नया साल...

रोमांस के लिए कैसा होगा 2021
रोमांस के मामले में यह साल आपको आजमा सकता है। लेकिन धैर्य रखिएगा सितारे आपके पक्ष में ही होंगे। फरवरी में दिल टूटने की नौबत आ सकती है आपका अपने पार्टनर से मतभेद गहरा सकता है। अगर आपको लगता है कि बात आपकी तरफ से संभाली जा सकती है तो माफी मांगने में पीछे न हटे। अच्छा साथी किस्मत से मिलता है। साल के मध्य में गलतफहमियां दूर होंगी और जैसा कि हमने पहले कहा है सितारे आपके पक्ष में ही फैसला सुनाएंगे। साल के अंत तक आपको अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ खूब मिलने जुलने का अवसर मिलेगा। शादी हो चुकी है तो इस साल कोई खुशखबरी मिलेगी। अपने जीवनसाथी की भावनाओं का ख्याल रखिए हो सकता है पास होते हुए भी वह आपसे दूरी महसूस कर रहा हो। उनकी कद्र कीजिए और उपहारों के लेनदेन में उत्साही बने रहिए। रोमांस के सितारे खुशनुमा लग रहे हैं बस फरवरी में थोड़ा ख्याल रखिए।

धन के लिए कैसा होगा 2021
2021 की शुरुआत धन के मामले में सामान्य रहेगी लेकिन पूरे साल धन की जबरदस्त आवक बनी रहेगी। किसी खास परिस्थिति में कुछ लोगों को जमीन जायदाद का फायदा भी होते दिख रहा है। गुप्त रूप से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इस साल धन निवेश में भी फायदा दिख रहा है लेकिन किसी सलाहकार से मशविरा अवश्य करें। साल
के अंत तक बचत के भी संकेत हैं और रूका धन भी मिलेगा। यानी कुल मिलाकर धन के मामले में भी सितारे खनकदार हैं। बस आरंभ के दो महीने कमजोर होंगे। मार्च से गाड़ी चल पड़ेगी जो दिसंबर 2021 तक एक सी गति से भागेगी। बस आप अपने खर्चों में लापरवाही न बरतें तो यह साल सपने पूरे करेगा।

कॅरियर के लिए कैसा होगा 2021
साल 2021 में नौकरीपेशा की आमदनी अच्छी होगी। पूरे वर्ष सफलता के समाचार आपको मिलते रहेंगे, इसलिए अपने काम पर पूरा ध्यान बनाए रखें और मेहनत करें। खासतौर पर फरवरी, मई-जून और सितंबर से अक्टूबर का समय नौकरी में उतार-चढ़ाव वाला समय साबित होगा। कन्या राशि के वे जातक जो बड़े कारोबार करते हैं उन्हें यह साल आर्थिक रूप से और मजबूत बनाएगा। कई योजनाएं क्रियान्वित होकर आपके पक्ष में रहेंगी। कई सौदे अच्छे होंगे। 2021 के मध्य में छोटे व्यापारी को मजबूत होंगे, कुछ नए अवसर भी प्राप्त होंगे, इसलिए इनका सदुपयोग करें। साल के अंतिम महीने भी काफी अच्छे रहने वाले हैं।

सेहत के लिए कैसा होगा 2021
हर लिहाज से बेहतर यह साल सेहत के मामले में मिलाजुला दिखाई दे रहा है। कोई छोटा मोटा ऑपरेशन संभव है लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं दिख रही। खाने पीने मे मामले में लापरवाह हैं तो पेट की समस्या हो सकती है। गले संबंधी रोग भी परेशान कर सकते हैं इसलिए अपना बहुत ख्याल रखें। नया साल सभी मामलों में खुशनुमा है तो सेहत के मामले में आप बेहतरीन बना लीजिए। नियमित दिनचर्या और योगा, प्राणायाम से खुद को फिट रखें।



धनु राशि के लिए कैसा होगा नया साल, जानिए रोमांस,धन,करियर और सेहत के हाल
वृश्चिक राशि के लिए कैसा होगा नया साल, जानिए रोमांस,धन,करियर और सेहत के हाल
तुला राशि के लिए कैसा होगा नया साल, जानिए रोमांस,धन,करियर और सेहत के हाल





और भी पढ़ें :