एबीसीडी के कलाकार देशभर में लेंगे डांस वर्कशॉप्स

PR
PR

फिल्म ‘एनिबडी कैन डांस’ की मुख्य धारा के आधार पर चैनल एबीसीडी के कलाकारों द्वारा मुंबई, दिल्ली, पुणे, अहमदाबाद, और में डांस की मस्तीभरी आयोजित करवाएगा। वर्कशॉप्स के इन सेशंस में एबीसीडी के प्रभुदेवा, धर्मेश सर, प्रिंस, मयुरेश-व्रशाली, साजन, जैसे स्टार डांसर्स लोगों को अपनी डांसिंग स्टाइल्स सिखाएंगे।

जी के आकाश चावला ने कहा कि वर्कशॉप्स के पीछे चैनल का उद्देश्य फिल्म के आइडिया ‘हर कोई डांस कर सकता है’ द्वारा देशभर में नृत्य की एक लहर पैदा करना है। स्कूलों, क्लब, एनजीओ सभी के माध्यम से इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे। इवेंट का शेड्यूल इस प्रकार रहेगा -

WD|

पर हिंदी फिल्मों का लोकप्रिय चैनल ‘जी सिनेमा’ हमेशा से फिल्मों की मस्ती और जादू को लेकर आगे रहा है। चैनल पर रविवार, 7 जुलाई को रात 9 बजे डांस पर आधारित हिट फिल्म ‘एबीसीडी’ के प्रीमियर के साथ ही पूरे देश में नृत्य का उत्सव भी मनाया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय स्तर पर डांस की विभिन्न विधाओं को सम्मिलित कर अनोखा उत्सव मनाया जाएगा जैसा पहले कभी नहीं मनाया गया।

दिल्ली - शनिवार 29 जून, लखनऊ - रविवार 30 जून, इंदौर - मंगलवार 2 जुलाई, - बुधवार 3 जुलाई, पुणे - शुक्रवार 5 जुलाई, - शनिवार 6 जुलाई।



और भी पढ़ें :