क्या दिल्ली में AAP की जीत की खुशी में कैटरीना कैफ ने लगाई झाडू़... जानिए वायरल वीडियो का सच...

Last Updated: बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (12:04 IST)
दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। की आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में समर्थक ‘झाडू़ पर बटन दबेगा’ जैसे नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दिल्ली में की जीत की खुशी में कैटरीना कैफ ने झाडू़ लगाई।
क्या है वायरल-

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर अमजद इस्माइल ने लिखा- “कैटरीना कैफ ने दी बधाई आम आदमी पार्टी की जीत की खुशी में... झाड़ू लगाकर मनाई खुशी”।

ये वीडियो ट्विटर के साथ ही फेसबुक पर भी काफी वायरल हो रहा है।

क्या है सच-
वायरल वीडियो एडिटेड है और सोशल मीडिया पर किया जा रहा दावा भी फर्जी है। असल वीडियो को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा- सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छ भारत अभियान की नई ब्रांड एम्बैसडर मिल गई है।



वीडियो में कैटरीना कैफ सूर्यवंशी के सेट पर झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड से अक्षय कुमार उनसे पूछते हैं- कैटरीना जी यह आप क्या कर रही हैं? जिसके जवाब में वह कहती हैं, सफाई कर रही हूं। इसके बाद कैटरीना झाड़ू से ही उन्हें पीटने लगती हैं।
वेबदुनिया की पड़ताल में पाया गया है कि कैटरीना कैफ का वायरल वीडियो एडिटेड है और दावा भी फर्जी है।




और भी पढ़ें :