गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. up news girl thrown from second floor after sexual assault in mathura accused also assaulted family
Written By हिमा अग्रवाल
Last Updated: बुधवार, 23 जून 2021 (18:56 IST)

मथुरा में नाबालिग लड़की को 3 मनचलों ने दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, घटना CCTV में कैद, कानून-व्यवस्था पर प्रियंका गांधी का ट्‍वीट

मथुरा से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक घर के बाहर सीसीटीवी में तीन युवक बाइक पर आते दिखाई देते हैं, कुछ देर बाद उस घर की लड़की दूसरी मंजिल से नीचे आकर गिरती है। परिवार वालों का आरोप है कि तीनों युवकों ने उनकी नाबालिग बेटी को नीचे फेंका है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है, वही परिजन पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले को विपक्ष ने आड़े हाथ लेते हुए महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए,  कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है... 'उप्र में महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपराध हो रहे हैं कि रूह कांप जाए, लेकिन सरकार सो रही है।
 
मथुरा में एक साल से लड़की को परेशान कर रहे गुंडों ने घर में घुसकर उसे छत से फेंक दिया। हमीरपुर में छेड़खानी से परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली। जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है।' 
 
मथुरा के थाना छाता इलाके में पल्सर सवार तीन युवक एक घर में आते है और महिलाओं व बच्चों के साथ मारपीट करते है। इतने पर भी मन नही भरा तो एक 17 साल की किशोरी को दूसरी मंजिल की छत सज नीचे फेंक देते हैं। यह मामला वहां लगे एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक पीड़िता को एक साल से परेशान कर रहा था, एकतरफा बात होने के कारण युवक सफल नहीं हो पा रहा था, जिसके चलते उसने एक युक्ति बनाई और घर में घुस आया। फेंकी गई किशोरी के परिजनों के मुताबिक उनके पास किसी का अनजान नम्बर से फोन आता है।
 
फोन करने वाले शख्स परिजन से पूछता है कि आप घर में हैं या नहीं। तत्पश्चात तीन बाइक सवार युवक उनके घर पर आते हैं और घर में घुसकर महिला तथा बच्चों से मारपीट करते हुए दूसरी मंजिल पर पहुंच जाते है। जहां पर 17 साल की किशोर को वह दूसरी मंजिल से नीचे फेंक देते हैं और मौका पाते ही फरार हो जाते है।

चीख-पुकार सुनते ही परिजन घर से बाहर फेंकी गई बिटिया को उठाकर सरकारी अस्पताल पहुंचते हैं। अस्पताल से प्राथमिक उपचार लेने के बाद प्राइवेट अस्पताल में किशोरी का इलाज चल रहा है। फेंकी गई लड़की की हालत नाजुक है, डॉक्टर के मुताबिक उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से दो मोबाइल और बाइक बरामद की गई है।
ये भी पढ़ें
हिमाचल : नितिन गडकरी के सामने बवाल, आपस में भिड़े एसपी और CM के सिक्योरिटी में तैनात पुलिस वाले