सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. Girl gang-raped at gunpoint in UP, narrated her ordeal to family members
Last Updated : मंगलवार, 13 फ़रवरी 2024 (20:13 IST)

तमंचे की नोक पर किशोरी से गैंगरेप, परिजनों को बताई आपबीती

यूपी में बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र की है घटना

Rape
Gang Rape of Teenager in Basti District: बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों द्वारा कथित तौर पर तमंचे की नोक पर एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
 
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ओपी सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और एक नामज़द आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है।
 
किशोरी ने परिजनों को बताई आपबीती : पुलिस के अनुसार घटना सोमवार की है। घटना के बाद नाबालिग किशोरी (15) घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद दोनों युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई।
 
नाबालिग के पिता ने शिकायत में कहा है कि दो लोग बाइक से आए और उनकी बेटी को तमंचे के बल पर अगवा कर कहीं ले गए। उसके बाद डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर घर के पीछे लाकर छोड़कर भाग गए।
 
एएसपी ओपी सिंह ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर सोमवार को अपहरण व दुष्‍कर्म तथा पाक्‍सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्‍होंने बताया कि मामले में नामजद आरोपी ग्राम पिपरहिया थाना परशुरामपुर निवासी उमेश वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे अदालत ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर मंगलवार को जेल भेज दिया। (भाषा)
Edited by: Vrijendra Singh Jhala
ये भी पढ़ें
जिस जमीन पर लकीर खींच देंगे, वो दे दूंगा, PM मोदी ने अबू धाबी में मंदिर बनने के पीछे की कहानी बताई