यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा, जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

Last Updated: शुक्रवार, 8 जनवरी 2021 (23:36 IST)
बुलंदशहर। उत्तरप्रदेश के में पीने से 5 लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहरीली शराब से 5 की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।
इस बीच, शराब कांड के मुख्‍य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जीतगढ़ी इलाके में बुधवार रात को कुछ लोगों ने एक व्यक्ति से शराब खरीदी थी और उसे पीने के बाद से लोगों की तबियत खराब होने लगी और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह तक उनमें से पांच लोगों की मौत हो गई।
एसएसपी ने बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में सिकंदराबाद के थाना प्रभारी, अनोखेपुर के चौकी प्रभारी और दो आरक्षियों को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम ने दोषियों पर रासुका (NSA) लगाने का भी आदेश दिया है।

शराब कांड का मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार : बुलंदशहर शराब कांड का मुख्य आरोपी कुलदीप को पुलिस की टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सिकंदराबाद के जीतगढ़ी कांड का मुख्य आरोपी है कुलदीप।



और भी पढ़ें :