एंबुलेंस ड्राइवर को नींद की झपकी, 7 लोगों की मौत, हादसे पर CM योगी ने किया जताया दुख

हिमा अग्रवाल| पुनः संशोधित मंगलवार, 31 मई 2022 (11:02 IST)
हमें फॉलो करें
बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में दिन निकलते ही फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की सड़क खून से लाल हो गई। यहां सड़क हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर को नींद झपकी आ गई, जिसके चलते एंबुलेंस डिवाइडर पार करके कैंटर से जा भिड़ी। हादसे के समय एंबुलेंस में 7 लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह एंबुलेंस राममूर्ति अस्पताल की थी, जो दिल्ली से बरेली लिए आ रही थी।

इस हादसे पर के मुख्यमंत्री ने दु:ख व्यक्त किया है, दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया है। है।

हादसा बरेली के फतेहगंज थाना क्षेत्र के एनएच के संखा पुल के निकट हुआ है। मिली जानकारी कज मुताबिक राममूर्ति अस्पताल से एंबुलेंस दिल्ली जा रही थी, इसी दौरान एंबुलेंस के चालक को नींद आ गईऔर एंबुलेंस का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर पार रॉन्ग साइट में जाकर कैंटर से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की सूचना पर राहत दल और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


ड्राइवर के नींद पर कंट्रोल न होने के कारण मंगलवार को सात लोगों की सड़क हादसे में जान चली गई, मरने वालों में एंबुलेंस चालक भी शामिल है। सूचना मिलते ही पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंच गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के आगे से परखच्चे उड़ गए। मृतकों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। वही एंबुलेंस में सवार सात मृतकों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



और भी पढ़ें :