US Election: ट्रंप बोले बिडेन भ्रष्ट नेता जिन्होंने 47 साल तक अमेरिका को धोखा दिया

Last Updated: शनिवार, 31 अक्टूबर 2020 (11:20 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति पद के चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी पर भ्रष्ट नेता होने का लगाते हुए कहा कि ने पिछले 47 साल में अमेरिकियों को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया। ट्रंप (74) ने मिनेसोटा के रोचेस्टर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिडेन को सत्ता की सनक है।
ALSO READ:
बिडेन का बड़ा आरोप, ट्रंप ने अमेरिकियों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया
उन्होंने कहा कि बिडेन घटिया और भ्रष्ट नेता हैं जिन्होंने पिछले 47 साल में आपको धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं किया। वे आपकी आंखों में देखेंगे और पीछे घूमकर आपकी पीठ पर छुरा भोंक देंगे। उन्हें केवल सत्ता हासिल करने की चिंता है।

ट्रंप ने अपने समर्थकों से कहा कि वे 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में उन्हें निर्णायक जीत दिलाकर ही अपनी गरिमा की रक्षा कर सकते हैं। आपके परिवार और आपके देश की रक्षा करने का यही एक तरीका है। अमेरिकी जीवनशैली को संरक्षित रखने और उसकी रक्षा करने का यही एकमात्र तरीका है। आपको 3 नवंबर को मतदान करना होगा। 3 नवंबर को बिडेन को हराने और अमेरिकी स्वतंत्रता की रक्षा करने के लिए मतदान करें।

राष्ट्रपति ने कहा कि बिडेन की योजना के कारण कोरोनावायरस का टीका आने में देरी होगी, उपचार पद्धतियों को लागू करने में देर होगी, अर्थव्यवस्था ढह जाएगी और पूरा देश बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम को हमेशा के लिए मिटा देंगे। रिपब्लिकन पार्टी के लिए मतदान अमेरिकी सपने के लिए मतदान होगा। अब्राहन लिंकन की पार्टी के लिए मतदान होगा।

अमेरिका में कोरोनावायरस से कुल 90,34,925 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 2,29,544 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हम आगामी 4 साल में अमेरिका को दुनिया की विनिर्माण महाशक्ति बनाएंगे और चीन पर निर्भरता हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे। (भाषा)



और भी पढ़ें :