UP Election 2022 : सपा का झंडा लेकर जब सड़कों पर निकला देश का सबसे लंबा शख्स, बताया कहां से लड़ना चाहता है चुनाव

पुनः संशोधित सोमवार, 24 जनवरी 2022 (12:00 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। के दौरान एक कौतूहल भरे घटनाक्रम के तहत 'भारत के सबसे लंबे व्यक्ति' ने समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। खुद को भारत का सबसे लंबा व्यक्ति होने का दावा करने वाले 8 फुट एक इंच के ने शनिवार को सपा का दामन थाम लिया।
सिंह ने रविवार को कहा, मैं पार्टी के लिए अधिक ऊंचाई से काम करूंगा और विपक्षियों को बौना बना दूंगा। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां पहले से ही घट रही हैं, क्योंकि बड़ी संख्या में उनके नेता समाजवादी पार्टी के साथ ही जुड़ रहे हैं।

सपा ने पार्टी अध्यक्ष की मौजूदगी में धर्मेंद्र सिंह के पार्टी में शामिल होने से संबंधित एक फोटोग्राफ को टैग करते हुए अपने हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, समाजवादी पार्टी की नीतियों और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए प्रतापगढ़ के धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि भारत के सबसे लंबे व्यक्ति धर्मेंद्र प्रताप सिंह के शामिल होने से सपा को और मजबूती मिलेगी। धर्मेंद्र प्रताप सिंह को सपा में शामिल करने के कारण के बारे में पूछे जाने पर चौधरी ने कहा, समाजवादी पार्टी सभी का सम्मान करती है और लोगों के बीच कोई भेदभाव नहीं रखती। सपा सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

धर्मेंद्र प्रताप सिंह से यह पूछा गया कि क्या वह विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा, अभी मैंने पार्टी की सदस्यता ही ग्रहण की है। जहां तक चुनाव लड़ने का सवाल है तो इस बारे में कोई भी फैसला पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव लेंगे। अगर वह मुझे टिकट देते हैं तो मैं निश्चित रूप से चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने एक अन्य सवाल पर कहा कि वह से चुनाव लड़ना चाहेंगे।(भाषा)



और भी पढ़ें :