1. मनोरंजन
  2. »
  3. टीवी
  4. »
  5. समाचार
Written By समय ताम्रकर

तंदूरी चिकन के लिए स्नेहा की योगा थैरेपी

PR
ग्लैमर के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए पेटू होना नुकसानदेह होता है, लेकिन हाल ही में एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित नए धारावाहिक 'ज्योति' में मुख्य भूमिका निभाने वाली स्नेहा वाघ की सोच थोड़ी अलग है।

स्नेहा कहती हैं 'हाँ, मैं पेटू हूँ और मुझे चटपटी चीजें जैसे पानीपुरी, सेंवपुरी खाना बहुत अच्छा लगता है।' इसी के साथ ही स्नेहा हाई कैलोरी भोजन की बड़ी शौकीन हैं। स्नेहा को दाल, चावल के साथ घी व अपनी माँ के हाथ का बना अचार खाना बहुत पसंद है।

स्वीट गर्ल स्नेहा को अलग-अलग प्रकार की चॉकलेट भी बहुत अच्छी लगती है। स्नेहा के अनुसार जब हम राजस्थान में शूटिंग कर रहे थे, तब मुझे वहाँ का गाजर का हलवा, मावे की मिठाई और चॉकलेट बहुत ही अच्छी लगी, जिन्हें मैंने बड़े ही चाव से खाया।

एक डिश तो ऐसी है, जिसके लिए स्नेहा कभी 'ना' नहीं कह सकती है और वो है - 'तंदूरी चिकन'। स्नेहा को तंदूरी चिकन खाना बहुत पसंद है। इस बात की पुष्टि इस धारावाहिक के क्रिएटिव हेड दीप ने करते हुए ठहाका लगाया और कहा कि जब चिकन भोजन के मीन्यू में होता है। केवल तभी स्नेहा शॉट देती है।

भोजन की शौकीन स्नेहा इतने पर भी जीरो फीगर पाने के लिए रोजाना योग करना भी नहीं भूलती हैं। वो नियमित रूप से सुबह सूर्य नमस्कार और योगासन करती हैं। वे जिम जाकर पसीना बहाने के बजाय नेचुरल थैरेपी में यकीन करती हैं।