पाकिस्तान से होने वाले मुकाबले से पहले जरा भी बैचेन नहीं है कोहली, फोटो अपलोड कर बताया

Last Updated: गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (19:13 IST)
से होने वाले मुकाबले में फैंस से ज्यादा खिलाड़ी बेचैन रहते हैं। खासकर मैच की शुरुआत में दबाव ही खिलाड़ी से गलती करवा देता है क्योंकि दर्शक मैच के दौरान और मैच से पहले काफी दबाव बना देते हैं। > यह दबाव उन खिलाड़ियों पर और भी ज्यादा दिखता है जो पहली बार पाकिस्तान से भिड़ रहे हैं। हालांकि अगर वह यह दबाव झेल जाते हैं और कुछ अलग कर जाते हैं तो उनकी वाहवाही भी होती है और करियर 2-3 साल और लंबा हो जाता है।> इसके दोनों तरफ से कई उदाहरण है। भारत पाक मैच का यह दबाव विराट कोहली ने वनडे विश्वकप 2011 में झेला था और वह सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि अगले साल में उन्होने 61 गेंदो में 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल यह बता दिया कि आने वाले सालों में वह दबाव में नहीं दिखेंगे।
कुछ ऐसा ही विराट कोहली ने आज भी कहना चाहा। आज विराट कोहली ने एक मीम फॉर्मेट में फोटो अपलोड की । इसके कैप्शन में एक प्रश्न था कि क्या आप रविवार को होने वाले मैच से पहले बैचेन हैं तो विराट कोहली ने एक टी शर्ट का फोटो अपलोड़ किया जिसपर रोंग (यानि गलत) लिखा हुआ था। यह एक कंपनी का नाम भी है।

3 मैचों में बनाए 169 रन

विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ काफी बोला है, खासकर टी-20 विश्वकप में। पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्वकप के 3 मैचों में 169 रन बना चुके हैं। इतने रन बनाने के लिए उन्होंने सिर्फ 130 गेंद इस्तेमाल की। इन मैचों में विराट ने कुल 19 चौके लगाए और 4 छक्के लगाए।

हर पारी में उन्होंने गेंदे कम और रन ज्यादा बनाए। एक और दिलचस्प बात यह रही कि तीनों मैचों में उन्होंने बाद में बल्लेबाजी करने पर यह रन बनाए। फैंस को उम्मीद होगी कि विराट 2021 के मैच में भी अपना कमाल दिखाएं।



और भी पढ़ें :