मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Hockey India chief Dilip Tirkey says not thinking anything about coach Schopman right now
Written By WD Sports Desk
Last Updated : शनिवार, 20 जनवरी 2024 (16:36 IST)

Hockey India प्रमुख टिर्की ने कहा, अभी Schopman के बारे में कुछ नहीं सोच रहे

टिर्की ने कहा कि राष्ट्रीय संस्था इस समय जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने के मूड में नहीं है क्योंकि टीम ने शॉपमैन के मार्गदर्शन में काफी प्रगति की है

INDvsJPN
Dilip Tirkey on Women's Hockey Team coach Schopman : भारतीय महिला टीम के पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics) के लिए क्वालीफाई होने में विफल होने के बाद मुख्य कोच यानेक शॉपमैन (Janneke Schopman) के भविष्य पर भले ही अनिश्चितता बनी हुई हो लेकिन हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने शुक्रवार को कहा कि वे इस समय कोच के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं।
 
 ऐसी अटकलें भी लग रही हैं कि शुक्रवार को एफआईएच क्वालीफायर के तीसरे-चौथे स्थान के मैच में जापान से 0-1 से भारत को मिली हार के बाद शॉपमैन पर इसकी गाज गिर सकती है।
टिर्की ने कहा कि राष्ट्रीय संस्था इस समय जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने के मूड में नहीं है क्योंकि टीम ने शॉपमैन के मार्गदर्शन में काफी प्रगति की है।
 
 टिर्की ने कहा, ‘‘नहीं, हम कोच के बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। कुछ महत्वपूर्ण टूर्नामेंट होने हैं जैसे प्रो लीग जो हमारे लिए बहुत ही अहम है। विश्व की सर्वश्रेष्ठ आठ टीम प्रो लीग में खेल रही हैं। इसलिये अभी ध्यान इस पर लगा है। ’’
उन्होंने कहा, ‘‘यह निराशाजनक है कि हम क्वालीफाई नहीं कर सके लेकिन जहां तक मेरा संबंध है तो कोच अच्छा काम कर रही हैं। ’’उन्होंने कहा, ‘‘हम टीम में सुधार और विकास देख सकते हैं। ’’(भाषा)
ये भी पढ़ें
Tata Group ने फिर ख़रीदे IPL Title Rights, जानें किस ग्रुप को पीछे पछाड़ा