रेसलर निशा दहिया की मौत पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सुशील कुमार अकादमी को लगाई आग, पुलिस को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (15:32 IST)
सोनीपत। हरियाणा के में डबल मर्डर से सनसनी मची हुई है। सोनीपत में यूनिवर्सिटी लेवल की निशा दहिया और उसके भाई की बुधवार को हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रेसलर निशा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए गांववालों ने पुलिस को 24 घंटे का दिया है।

ग्रामीणों ने अकादमी को लगाई आग : सुशील कुमार कुश्ती अकादमी की गतिविधियों को लेकर ग्रामीण पहले से नाराज थे। अकादमी में हुई और उसके बाहर भाई की हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पूरी अकादमी ही ध्वस्त कर दी।

आरोप है कि रेसलर निशा और उसके छोटे भाई की निशा के कोच ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का असली कारण अभी तक सामने नहीं आ सकी है और न ही आरोपी गिरफ्त में आए हैं। निशा दहिया के कोच पवन पर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या का आरोप है। एडिशनल एसपी मयंक गुप्ता का कहना है कि चार टीमें कल से लगी हुई हैं और कुछ लोगों को पकड़ा भी गया है, जो हमें शिकायत मिली है उसमें ये लिखा है कि जो कोच था वह अभद्र व्यवहार करता था।

भाई-बहन की हत्या के बाद नाराज ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने पुलिस की भी नहीं सुनी और उनके सामने ही अकादमी में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और कुछ हिस्सा ध्वस्त करते हुए अकादमी में आग लगा दी।
नेशनल लेवल की रेसलर की उड़ गई थी अफवाह : नाम में समानता होने से नेशनल महिला रेसलर

निशा दहिया और उनके भाई की दिनदहाड़े हत्या फर्जी खबर सामने आ गई थी।

इसका खंडन राष्ट्रीय रेसलर निशा ने किया। उन्होंने ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक के साथ बैठकर खुद का एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने उन्हें इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कहा था।



और भी पढ़ें :