Corona से सहमा अंडरवर्ल्ड डॉन, जिसका नाम सुनते ही कांपती थीं बॉलीवुड हस्तियां

हिमा अग्रवाल| Last Updated: शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (00:54 IST)
मेरठ। छोटा राजन का दाहिना हाथ और फिल्म हस्तियों को धमकी देने वाला उर्फ पीपी आज डरा सहमा हुआ है। पीपी के एक फोन से उद्योगपति और तमाम बॉलीवुड की हस्तियां कांप उठती थीं, लेकिन आज से प्रकाश पांडेय भयभीत हो गया है।
अंडरवर्ल्ड डॉन इस समय ऊधमसिंह नगर जिले की सितारगंज की संपूर्णानंद शिविर जेल में आजीवन कारावास की सज़ा काट रहा है। जेल में इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से यह सहमा हुआ है, जिसके चलते इसकी आंखों से नींद उड़ गई है।
पीपी ने माया नगरी के प्रसिद्ध अभिनेताओं को डराया, उसने शाहरुख खान को भी धमकी दी थी। अब अंडरवर्ल्ड डॉन राजन का ये गुर्गा कोरोना संक्रमण से ग्रसित होते भगवान को याद कर रहा है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि पीपी के बुरे दिन शुरू हो गए हैं।
बीती रात प्रकाश पांडेय के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सितारागंज की सम्पूर्णानंद शिविर जेल से प्रकाश को अस्थायी जेल लाया गया। जेल प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करते हुए सिक्योरिटी भी बड़ा दी, लेकिन स्थानीय पुलिस-प्रशासन इस दुर्दांत अपराधी को लेकर कोई जोखिम नही उठाना चाहता था, जिसके चलते पीपी को हा सिक्योरिटी बैरक में ही वापस सम्पूर्णानंद जेल भेज दिया गया है। अब इसको वही आइसोलेट करके इलाज किया जाएगा।
अंडरवर्ल्ड डॉन पीपी उत्तराखंड के काठगोदाम का रहने वाला है और इसका आंतक मुंबई उत्तर-प्रदेश और उत्तराखंड में रहा है। इन प्रदेशों में वह ताबड़तोड़ हत्या और रंगदारी की कई घटनाओं को अंजाम देता और दिलवाता था।

पीपी के डर ने बड़े उद्योगपतियों और सिने जगत के कलाकारों के दिल में खौफ पैदा कर दिया था। इसके चलते वह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया। पुलिस को इसकी तलाश थी, लेकिन ये चकमा देकर विएतनाम भाग निकला।
पुलिस ने इस दुर्दांत अंडरवर्ल्ड डॉन को विएतनाम से गिरफ्तार किया और भारत ले आई थी। इसके बाद कोर्ट ने इसे आजीवन कारावास की सज़ा सुना दी। इस अपराधी के अपराधों की फेहरिस्त बहुत लंबी है और दर्जनों मामले कोर्ट में लंबित है।



और भी पढ़ें :