मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Uma Bharti targets Madhya Pradesh government over liquor ban
Written By
Last Modified: बुधवार, 2 नवंबर 2022 (21:48 IST)

शराब बंदी को लेकर उमा भारती ने साधा निशाना, शिवराज सरकार से की यह अपील...

शराब बंदी को लेकर उमा भारती ने साधा निशाना, शिवराज सरकार से की यह अपील... - Uma Bharti targets Madhya Pradesh government over liquor ban
मध्‍य प्रदेश में शराब बंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरे आने से शराब दुकानें बंद हो जाएं और जाने पर दोबारा खुल जाएं, बल्कि प्रदेश में ऐसी नीति बने, जिससे कि शराब की दुकानें ही बंद हो जाएं। उमा ने कहा कि मैं सरकार के सामने ऐसे हालात पैदा कर दूंगी कि उन्‍हें शराब बंद करना पड़ेगी।

खबरों के अनुसार, राज्य में पूर्ण शराब बंदी को लेकर उमा भारती लगातार बयानों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ाती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहती कि उनके आने पर दुकानें बंद हो जाएं और जाने के बाद दोबारा खुल जाएं। वे चाहती हैं कि दुकानें नीति के तहत बंद हों और खुल न सकें।

उमा भारती ने कहा कि साल-छह महीने में मैं ऐसी हालात जरूर कर दूंगी की दहशत में आ ही जाएंगे अधिकारी हो या शासन प्रशासन। सरकार को शराब बंद करना पड़ेगी। उमा ने कहा, गंगा मेरी आराध्य है, शराब मेरी शत्रु, मोदी मेरे नेता हैं और भाजपा मेरी पार्टी। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नशा मुक्ति अभियान की तारीफ भी की।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरोसा दिलाया है कि प्रदेश में नशाखोरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के सार्थक परिणाम निकलकर सामने आएंगे।
Edited by : Chetan Gour
ये भी पढ़ें
इंदौर में 6 नवंबर को होगा सोशल मीडिया कॉन्क्लेव, वक्ता के रूप में शामिल होंगी जानी-मानी हस्तियां