उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारों ने जारी किए वीडियो, PM मोदी को भी दी धमकी

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (23:08 IST)
हमें फॉलो करें
उदयपुर। News: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर टेलर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद में बवाल मचा। उदयपुर की घटना के बाद पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू कर दी गई है।

आरोपियों ने घटना के बाद वीडियो भी जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी तक को धमकी दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। कपड़े सिलाने के बहाने दुकान में घुसे हमलावरों ने वारदात को अंजाम देते वक्त भी वीडियो बनाया है। वीडियो में 2 हमलावर हाथ में धारदार हथियार लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिखाई दे रहे हैं।

तलवार पर खून और चेहरे पर हंसी दिखाते वे कहते हैं- 'मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और मेरे दोस्त मोहम्मद भाई, उदयपुर में सर कलम कर दिया है।' धार्मिक नारा लगाते हुए कहते हैं, 'हम जिएंगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।' हमलावर आगे प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की धमकी देते हुए कहता है- 'नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएंगे हम, इंसाअल्लाह मैं रब से दुआ करता हूं कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुंचेगा। उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।'

राजस्थान के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) ने बताया कि पर पुलिस बलों की गतिशीलता बढ़ाने और अधिकारियों को जमीन पर बनाए रखने के लिए सभी एसपी और आईजी को राज्यव्यापी अलर्ट जारी किया गया है। हम आगे के निर्णय लेने के लिए कानून व्यवस्था की स्थिति का आकलन कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :