तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर तीखा आरोप, शराबबंदी फ्लॉप शो

Last Updated: गुरुवार, 11 मार्च 2021 (16:20 IST)
पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता ने आज लगाया कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी कानून पूरी तरह से फ्लॉप है और मंत्री रामसूरत राय के घर से शराब बरामदगी के मामले में उनके भाई पर प्राथमिकी होने पर उन्हें सरकार में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है।
ALSO READ:
स्पाइसहेल्थ ने की सबसे सस्ती RT-PCR जांच की घोषणा, लगेंगे मात्र 299 रुपए
यादव ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून फ्लॉप साबित हुआ है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पार्टी प्रशासन एवं सरकार पर नियंत्रण है लेकिन शराबबंदी विफल है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल के कई विधायक भी नशे में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते देखे जाते रहे हैं।
प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि सरकार बड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती, केवल गरीब मजदूरों पर ही कार्रवाई कर अपनी पीठ थपथपाती है। गरीबों को शराबबंदी के नाम पर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री रामसूरत राय के भाई के घर से शराब की बरामदगी हुई है। ऐसे में मुख्यमंत्री को उन्हें तत्काल बर्खास्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून को मजाक बना दिया गया है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :