नंदीग्राम में आज ताकत दिखाएंगे सुभेंदु अधिकारी, ममता से कहा- हार जाएंगी आप

Last Updated: शनिवार, 6 मार्च 2021 (10:18 IST)
नंदीग्राम। के नंदीग्राम में आज सुभेंदु अधिकारी अपनी ताकत दिखाएंगे। वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा के टिकट पर यहां से लड़ सकते हैं।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ऐलान कर दिया है कि इस विधानसभा चुनाव में वे सिर्फ नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ेंगी। ममता के ऐलान के कुछ ही देर बाद भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें बाहरी करार दिया और कहा कि लड़ाई के मैदान में मुलाकात होगी।
शुभेंदु ने ममता से कहा कि हम मिदनापुर का बेटा चाहते हैं, बाहरी लोगों को नहीं। 2 मई को आप हारेंगी और नंदीग्राम छोड़ देंगी। नंदीग्राम मिदनापुर जिले में आता है।

उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी एक समय ममता बनर्जी के काफी विश्वासी और करीबी माने जाते थे, हाल ही में वह भाजपा में शामिल हुए हैं। माना जा रहा है कि भाजपा उन्हें नंदीग्राम से चुनावी मैदान में उतार सकती है। नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी का वर्चस्व माना जाता है।

2016 में नंदीग्राम से ही तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े शुभेंदु को 1 लाख 34 हजार 623 वोट मिले थे जबकि सीपीआई के अब्दुल कबी को महज 53 हजार 393 वोट ही मिले। जीत का अंतर 40.3 फीसदी का था।



और भी पढ़ें :