सोनू सूद ने कहा- मेरी बहन पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाएंगी किस्मत, खुद के सवाल पर दिया ये जवाब

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (23:43 IST)
चंडीगढ़। अभिनेता तथा परोपकार के कामों के लिए चर्चा में रहने वाले ने रविवार को कहा कि उनकी बहन मालविका राजनीति में प्रवेश कर रही हैं, लेकिन उनका खुद का ऐसा कोई इरादा नहीं है।

बाद में मालविका ने कहा कि वे अगले साल की शुरुआत में में होने वाले विधानसभा चुनाव में मोगा से किस्मत आजमाएंगी।

मोगा जिले से संबंध रखने वाले सूद ने कहा कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत से अच्छे काम किये हैं।

सूद ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि 'हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी।'
किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि 'हमने अभी तक पार्टी के बारे में कोई फैसला नहीं लिया है। जब भी समय आएगा, हम सुनिश्चित करेंगे कि हम आपको इसकी जानकारी दें।'

यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद राजनीति में आएंगे तो सूद ने कहा कि उन्होंने राजनीति में आने के बारे में नहीं सोचा है।
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीतसिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हालिया मुलाकातों के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि दोनों अच्छे व्यक्ति हैं।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बारे में सूद ने कहा कि वे उनसे भी मिलेंगे तथा बादल को राजनीति का व्यापक अनुभव है।

किसान आंदोलन के बारे में अभिनेता ने कहा कि यह आवश्यक है कि किसानों को उनका अधिकार मिले। उन्होंने कहा कि उनके मुद्दों को हल किया जाना चाहिए ताकि वे अपने खेतों में लौट सकें।
अभिनेता ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद करके सुर्खियां बटोरी थीं।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए मालविका ने कहा कि वे स्वास्थ्य और शिक्षा से जुड़े मुद्दों के समाधान की दिशा में काम कर रही हैं।



और भी पढ़ें :