1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Son-in-law murdered mother-in-law and father-in-law
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 17 जनवरी 2021 (12:53 IST)

उत्तर प्रदेश में दामाद ने की सास-ससुर की चाकू गोदकर हत्या, हमले में साढ़ू घायल

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पत्नी से विवाद की वजह से दामाद ने घर में घुसकर सोए हुए सास-ससुर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, जबकि हमले में साढ़ू गंभीर रूप से घायल है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि थाना स्योहारा के गांव चक महमूद साहनी की रहने वाली अंजुम नाम की महिला ने शनिवार–रविवार की दरमियानी रात करीब 12.05 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रिजवान निवासी गांव भनेड़ी, थाना जानसठ जिला मुज्जफरनगर ने उनके घर में घुसकर सो रहे पिता अब्दुल मालिक (60), मां वकीला (58) और बहनोई फहीमुद्दीन पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, सूचना पर तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक अब्दुल मालिक की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि वकीला और फहीमुद्दीन को सीएचसी लाया गया, जहां वकीला की भी मौत हो गई व फहीमुद्दीन का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302, धारा-307 और धारा-452 के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस के मुताबिक, अंजुम की रिजवान से तीन साल पहले शादी हुई थी और अंजुम के ससुराल नहीं जाने को लेकर पति-पत्नी में विवाद था।(भाषा)
ये भी पढ़ें
पीएम मोदी ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के लिए दिखाई 8 ट्रेनों को हरी झंडी, पहली बार हुआ ऐसा