मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. खबर-संसार
  2. समाचार
  3. प्रादेशिक
  4. Salman Khan, Threat, Gangster Lawrence Bishnoi
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 11 जनवरी 2018 (19:39 IST)

सलमान खान को जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। इसे देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। उन्हें राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों जान से मारने की धमकी दी थी।
 
 
खबरों के अनुसार, जब सलमान खान 'रेस-3' के सेट पर शूटिंग कर रहे थे तो उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए। उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है। सलमान को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया और घर ले जाया गया। सलमान खान को सलाह दी गई है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी को न बताएं।    
 
गौरतलब है कि 4 जनवरी को लॉरेंस ने खुलेआम धमकी दी थी कि वे सलमान खान को जान से मार देंगे। पुलिस ने उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था। गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और आरोपों को साबित करने के लिए आज तक अदालत में कोई गवाह पेश नहीं हुआ है।
 
लॉरेंस ने कहा कि अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, इसमें सलमान और उनके सह-कलाकार आरोपी हैं।
ये भी पढ़ें
बिग बॉस 11... कौन बनेगा विजेता?