1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Poisonous liquor scandal happened again in Bihar
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (14:43 IST)

Bihar: बिहार में फिर हुआ जहरीली शराब कांड, 5 लोगों की मौत

पटना। बिहार में अभी पिछले जहरीली शराब की स्याही सूखी भी नहीं थी कि यहां फिर से जहरीली शराब कांड हो गया है। जहरीली शराब ने यहां फिर से कहर बरपाया है। शराब पीने से यहां पिछले 24 घंटों में 5 लोगों की संदिग्‍ध मौत होने का मामला सामने आया है और 2 लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं जिनका इलाज सदर अस्‍पताल में चल रहा है।
 
स्‍थानीय पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर उन्‍हें पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अगस्‍त के शुरुआत में भी जिले में जहरीली शराब पीने से दर्जनभर लोगों की मौत हो गई थी। स्‍थानीय प्रशासन और पुलिस ने उस वक्‍त सख्‍त कार्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही एक बार फिर से शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोगों ने गुरुवार को मुचकनपुर के पास अवैध शराब बेचने वाले से दारू खरीदी थी।
 
शराब का सेवन करते ही एक-एक कर सबकी तबीयत बिगड़ गई। पिछले 24 घंटे में जहरीली शराब का सेवन करने वाले 5 लोगों की मौत हो गई और इनकी मौत के बाद स्‍थानीय प्रशासन हरकत में आया। सभी शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्‍पताल लाया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद असली वजह स्‍पष्‍ट हो सकेगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
ये भी पढ़ें
कोरोना अलर्ट, केंद्र ने राज्यों से कहा- स्वतंत्रता दिवस पर बड़ी सभाओं से बचें