गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Parole Cant Be Granted To Ram Rahim Without Permission: High Court Tells Haryana Govt
Last Updated : गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (19:04 IST)

राम रहीम को बार-बार पैरोल पर नाराज हाईकोर्ट, हरियाणा सरकार को दी हिदायत

बिना इजाजत न लें पैरोल का फैसला

राम रहीम को बार-बार पैरोल पर नाराज हाईकोर्ट, हरियाणा सरकार को दी हिदायत - Parole Cant Be Granted To Ram Rahim Without Permission: High Court Tells Haryana Govt
Ram Rahim News hindi : सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को बार-बार पैरोल देने पर हरियाणा कोर्ट ने नाराजगी जताई है। हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को कहा है कि वह बिना अनुमति राम रहीम को पैरोल न दें। बार-बार पैरोल देने को लेकर शिरोमणि गुरुदवारा प्रबंधक कमेटी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। राम रहीम को 4 साल में 9 बार पैरोल दी गई। 
साध्वियों के साथ बलात्कार और पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति व डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को बार-बार पैरोल दिए जाने के मामले में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाई है।
हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूछा है कि राज्‍य सरकार बताए कि डेरा मुखी राम रहीम की तरह अन्य और कितने कैदियों को इसी तरह से पैरोल दी गई। हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को अगली सुनवाई पर यह जानकारी देने को कहा है। अगली सुनवाई 13 मार्च को होगी। 

विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि हरियाणा की भाजपा सरकार राम रहीम के भक्तों का वोट लेने के लिए उसको बार-बार पैरोल देती है। वेबदुनिया न्यूज
ये भी पढ़ें
मरियम ने छुए नवाज शरीफ के पैर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल