शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. One person killed by the car of Shubhendu Adhikari's convoy
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 5 मई 2023 (10:51 IST)

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले की कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले की कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत - One person killed by the car of Shubhendu Adhikari's convoy
Shubhendu Adhikari: कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर में एक व्यक्ति की कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) के काफिले में शामिल एक कार की टक्कर से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने यह दावा किया। हालांकि पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि उक्त वाहन नंदीग्राम के सांसद अधिकारी के काफिले में शामिल था या नहीं।
 
दुर्घटना गुरुवार देर रात को हुई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 1 घंटे से अधिक समय तक सड़क को जाम किया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद भी काफिला नहीं रुका। जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक शेख इसराफिल एक पेट्रोल पंप के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पार कर रहा था, तभी रात करीब 10.30 बजे एक कार ने उसे टक्कर मार दी। उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
 
अधिकारी के अनुसार लोगों का दावा है कि यह कार शुभेंदु अधिकारी के काफिले का हिस्सा थी लेकिन हम अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं। अधिकारी या भाजपा के किसी अन्य नेता ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की। बताया जा रहा है कि राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अधिकारी मोइना में पार्टी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
जयशंकर ने बिलावल भुट्टो से नहीं मिलाया हाथ, SCO समिट में उठाया आतंकवाद का मुद्दा