NCB की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी गिरफ्तार, छापे में 10 ग्राम गांजा बरामद

Last Updated: रविवार, 8 नवंबर 2020 (21:51 IST)
मुंबई। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने रविवार को के बड़े प्रोड्यूसर और के घर छापा मारा और बड़ी सफलता हासिल की है। बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Feroze Nadiadwala) के जुहू आवास पर गांजा जब्त करने के बाद उनकी पत्नी को भी किया गयाहै। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।
मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेडे ने कहा कि फिरोज नाडियाडवाला को एजेंसी ने दिन में समन किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। उन्होंने कहा, हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया है। आगे की जांच जारी है।

अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले NCB की टीम ने नाडियाडवाला के आवास की तलाशी ली और वहां से 10 ग्राम गांजा जब्त किया। उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित पदार्थ को वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान से खरीदा गया था, जिसे पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।
अधिकारियों ने बताया, ‘फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को एनडीपीएस की धारा 67 के तहत नोटिस जारी किया गया था। उनका बयान दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।’ एनसीबी ने इससे पहले नशा तस्करों एवं उनके ग्राहकों पर कार्रवाई के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया। (भाषा)



और भी पढ़ें :