कॉमेडियन भारती के घर से मिला गांजा, पति-पत्नी से NCB की पूछताछ

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (16:23 IST)
मुंबई। टीवी कॉमेडियन और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गांजा बरामद किया है। इसके बाद दंपती को हिरासत में ले लिया गया और दोनों से पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान एनसीबी ने भारती से पूछा कि उन्होंने गांजा कहां से खरीदा
तथा गांजा खरीदने की वजह क्या है? एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती और हर्ष को एनसीबी ने नशीले पदार्थों के सेवन को लेकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पता चला है कि एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर जानकारी के आधार पर भारती के घर पर छापे की कार्रवाई की थी। इससे पहले एजेंसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है।
एनसीबी की पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियादवाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में छापा मारा था।

अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में एनसीबी ने 13 नवंबर को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा जांच शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ की जा चुकी है। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया।



और भी पढ़ें :