दिल्ली : परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर किशोर ने की दोस्त की हत्या

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अगस्त 2021 (17:33 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में परिवार के सदस्यों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर अपने की गला घोंटकर हत्या करने वाले एक 17 वर्षीय किशोर को किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित एक अगस्त से ही अपने घर से लापता था और उसकी मां ने तीन अगस्त को पुलिस में इसकी शिकायत की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के दोस्तों से पूछताछ की गई, लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला।

गीता कॉलोनी इलाके के एक नाले के पास से आठ अगस्त को पीड़ित का शव बेहद सड़ी-गली अवस्था में मिला था। पीड़ित की मां ने जूतों और कपड़ों के जरिए अपने बेटे के शव को पहचान लिया। जांच में पता चला कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी।
ALSO READ:

संसद में हंगामे पर केंद्रीय मंत्रियों ने कहा- विपक्ष माफी मांगे, नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई हो...
पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा, 'सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच के दौरान हमने देखा कि पीड़ित एक अगस्त की सुबह करीब 10.15 बजे दो लोगों के साथ पुश्ता रोड की ओर जा रहा था।
पूछताछ करने पर इन दो में से एक ने खुलासा किया कि दोनों नशे की हालत में थे, तभी पीड़ित ने आरोपी के परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया। आरोपी ने क्रोध में आकर बेल्ट से पीड़ित का गला घोंटकर हत्या कर दी।(भाषा)



और भी पढ़ें :