गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. marriage decided by toss in karnataka over 2 girls dispute
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (19:04 IST)

शादी का अजीबोगरीब मामला, टॉस से चुनी दुल्हन!

बेंगलुरु। आपने क्रिकेट मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए टॉस होते देखा होगा, लेकिन अगर दूल्हे के लिए टॉस हो तो इसे आप क्या कहेंगे। कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव में एक युवक को 2 लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले परेशानी का सामना करना पड़ा। शादी से ठीक पहले दोनों लड़कियां पहुंच गईं और शादी करने पर अड़ गईं। गांव वालों इसका फैसला करने के लिए टॉस का सहारा लिया।
 
दोनों ही युवतियां इस बात को लेकर अड़ गईं कि युवक की शादी होगी तो सिर्फ उससे ही। गांववालों ने काफी समझाइश दी, लेकिन दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं। यहां तक कि एक युवती ने तो आत्महत्या की कोशिश तक की। आखिरकार गांव वाले एक बार फिर जुटे और आखिर में वे इस फैसले पर पहुंचे कि दूल्हा किस युवती का होगा यह फैसला अब टॉस से होगा। 
 
किसकी हुई जीत : टॉस से पहले यह भी शर्त रखी गई कि पहले एक बॉन्ड पेपर पर तीनों लोगों को हस्ताक्षर करने होंगे और जो भी फैसला होगा उसे मानना पड़ेगा। सारी प्रक्रिया के बाद जब बारी टॉस की आई तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी। 
 
जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी उसे युवक ने गले लगा लिया। यह देख दूसरी युवती से नहीं रहा गया और उसने युवक को वहीं एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके साथ ही फैसला हो गया कि युवक किस लड़की के साथ शादी करेगा और टॉस नहीं करना पड़ा।
ये भी पढ़ें
सीरियल नंबर वाला समोसा हो रहा है वायरल, आखिर क्या है इसका राज