चील-कौओं की तरह प्रदेश को नोंच-नोंच कर खा रही कमलनाथ सरकार, शिवराज का बड़ा हमला

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: गुरुवार, 5 सितम्बर 2019 (13:59 IST)
भोपाल। में कांग्रेस में मचे घमासान के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है। शिवराज ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में घमासान से आज प्रदेश की जनता परेशान हो गई है। उन्होंने प्रदेश की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि यह सरकार चलने लायक नहीं है।
प्रदेश में जिस तरह के कारनामे हो रहे है उससे प्रदेश का विकास रुक गया और प्रदेश को बर्बाद होते देख मेरे साथ प्रदेश की जनता परेशान है और उसके मन में गुस्सा है।

शिवराज ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस सरकार चील और कौओं की तरह प्रदेश को नोंच –नोंच कर खा रही है। शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस के विधायक ही बता रहे है कि कौन मंत्री कैसे पैसा खा रहा है, किसके ट्रांसफर में कौन पैसा ले रहा है, कौन रेत और गिट्टी लूट रहा है,ऐसा राज प्रदेश ने कभी नहीं देखा, अब प्रदेश में लूट की कमाई में हिस्सेदारी पर झगड़े हो रहे है।
शिवराज ने बिना दिग्विजय का नाम लिए हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता प्रदेश को लूट रहे है। शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल करते हुए पूछा कि वह बताए कि वह किस मुंह से सरकार चला रहे है यह बताए। शिवराज ने इसके साथ ही कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी को भी कठघरे में खड़ा करते हुए सवाल किया कि मैडम सोनिया गांधी की ड्यूटी है कि वह देश के बताए कि ऐसी लूट को रोकने के लिए कुछ करेगी या नहीं करेगी या लूट के हिस्से में नीचे से उपर तक भागीदारी है।

शिवराज ने कहा कि उनकी भगवान से प्रार्थना है कि वह प्रदेश की रक्षा करें और अगर हालात नहीं सुधरे तो पार्टी सड़क पर उतरकर इसका विरोध करेगी।



और भी पढ़ें :