UP में बर्बरता! पिता-पुत्र ने महिला से दुष्कर्म के बाद प्रायवेट पार्ट जलाया

पुनः संशोधित शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (00:20 IST)
सीतापुर। के सीतापुर जिले में 32 वर्षीय एक महिला घर से मायके के लिए निकली थी, लेकिन पिता-ने उसे बंधक बनाकर पहले उसके साथ दरिंदगी की फिर उसे जलाकर मारने का प्रयास किया। आग से महिला का प्रायवेट पार्ट एवं शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद महिला किसी तरह जान बचाकर भागी एवं रातभर खेतों में पड़ी रही। शुक्रवार दोपहर जब महिलाओं ने उसे देखा तो कपड़े पहनाए और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता को मिश्रिख स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल रैफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को कर लिया है। आरोपियों के नाम रामकृष्ण और संजय हैं।

यह घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के जोगी बाजार इलाके की है, जहां आरोपी बाप-बेटे ने महिला को घर में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात इस महिला को बाप-बेटा उठाकर लाए थे।

एसपी आरपी सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मानसिक रूप से बीमार महिला को ठेला चालक अपने घर ले गया था। पीड़िता के भाई की शिकायत पर नैमिषारण्य थाने में आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ गैंगरेप और गंभीर चोट पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।



और भी पढ़ें :