मां दुर्गा के अवतार में नजर आईं प्रियंका गांधी, अन्य दलों ने कहा- कांग्रेसियों ने किया मां दुर्गा का अपमान...

अवनीश कुमार| Last Updated: शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (16:56 IST)
हमें फॉलो करें
वाराणसी। के वाराणसी में 10 अक्टूबर को की किसान न्याय रैली के आयोजन की तैयारी जोरशोर से चल रही है। इस रैली में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को शामिल होना है लेकिन इसके पहले वाराणसी में युवा कार्यकर्ताओं ने एक दुर्गा माता के रूप में प्रियंका गांधी को दर्शाते हुए जारी किया है।
कार्यकर्ता ये पोस्‍टर पूरे शहर में अलग-अलग स्थानों पर लगा रहे हैं। सबसे ज्यादा पोस्टर वाराणसी के सिगरा क्षेत्र में देखने को मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह विवादित पोस्टर बनारस वाले मिश्रा जी कहे जाने वाले हरीश मिश्रा ने जारी किया है। लेकिन इस पोस्टर को देखने के बाद अन्य राजनीतिक दल सवाल खड़े करते हुए इसे मां दुर्गा का अपमान कह रहे हैं।

वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रियंका गांधी किसानों के लिए दुर्गा मां का अवतार लिए हैं और उनके हत्यारों को सजा दिलाने के लिए उन्‍होंने ये अवतार लिया है। इसलिए इस पोस्टर में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है, जिससे कि मां दुर्गा का अपमान किया गया हो। मां दुर्गा के हम सब भक्त हैं।

बताते चलें कि प्रियंका गांधी 2022 विधानसभा चुनाव का शंखनाद 10 अक्टूबर को वाराणसी से करने जा रही हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी आम लोगों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगी। प्रियंका इस रैली में 7 वचनों के साथ चुनावी शंखनाद करेंगी। इस दौरान प्रियंका गांधी बाबा श्री काशी विश्वनाथ, मां कूष्मांडा, बाबा कालभैरव दरबार का दर्शन भी करेंगी।

रैली में प्रियंका गांधी जनता को 7 वचन देंगी और सरकार बनने के बाद सबसे पहले इन सभी 7 वचनों को निभाएंगी।लेकिन ये 7 वचन क्या हैं, इसका खुलासा भी 10 अक्टूबर को रैली वाले दिन ही खुद प्रियंका गांधी करेंगी।



और भी पढ़ें :