मृत किसानों के परिजनों से इस तरह मिले गले, सोशल मीडिया पर छा गए राहुल-प्रियंका...

Last Updated: गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (12:16 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बुधवार को लखीमपुर में मृत किसानों के परिजनों से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने सांत्वना देते हुए मृत किसानों के परिजनों को गले लगा लिया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो गई। कुछ लोगों ने गांधी परिवार के दोनों बच्चों की सादगी की जमकर सराहना की और कुछ ने इसे सियास नौटंकी करार दिया।

राहुल ने खुद ट्वीट कर कहा, शहीद लवप्रीत के परिवार से मिलकर दुख बाँटा लेकिन जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक ये सत्याग्रह चलता रहेगा। तुम्हारा बलिदान भूलेंगे नहीं, लवप्रीत।

इस पर रिप्लाय करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'दर्द की इंतहा...' साथ में मृतक के परिजनों से गले मिलते राहुल और प्रियंका की तस्वीर भी पोस्ट की है। एक अन्य ने कहा कि वो कह रहे हैं कि ये राजनीति है। है तो है। करते रहना ऐसी ही राजनीति। ज़िंदाबाद।
एक अन्य यूजर ने लिखा, हमें दर्द बांटना है। हमें गले लगाना है। यह सिर्फ तस्वीरें नहीं है, बल्कि दुख-दर्द बांटने की भारतीय परंपरा है। लखीमपुर खीरी किसान हत्याकांड में शहीद हुए किसानों के परिवारों के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा।
एक यूजर ने कहा कि मैडम,नाटक करने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ का कवर्धा जल रहा है और कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ में धरना दे रहे हैं, राजस्थान में धान खरीदी को जल्दी शुरू करवाने की मांग कर रहे किसानों को लाठियों से पीट लहुलुहान करने वाले हकला को तुमने पद से हटाया, बस यूपी में ही नौटंकी।



और भी पढ़ें :