शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Congress left Ratlam and announced the names of mayor candidates
Written By
Last Updated : गुरुवार, 9 जून 2022 (22:48 IST)

MP : कांग्रेस ने रतलाम छोड़कर घोषित किए महापौर प्रत्याशियों के नाम

MP : कांग्रेस ने रतलाम छोड़कर घोषित किए महापौर प्रत्याशियों के नाम - Congress left Ratlam and announced the names of mayor candidates
भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने आज रात 16 में से 15 नगर निगमों के महापौर पद के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। अब सिर्फ रतलाम के लिए प्रत्याशी की घोषणा शेष है।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया कराई गई जानकारी के अनुसार, भोपाल से पूर्व महापौर श्रीमती विभा पटेल को प्रत्याशी घोषित किया गया है। वे प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा इंदौर से संजय शुक्ला, ग्वालियर में श्रीमती शोभा सिकरवार और जबलपुर से जगत बहादुर सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारने का तय किया गया है।

सागर से पूर्व विधायक सुनील जैन की पत्नी श्रीमती निधि जैन, मुरैना में श्रीमती शारदा सोलंकी, कटनी से श्रीमती नेहा खंडेलवाल, सिंगरौली से अरविंद सिंह चंदेल, बुरहानपुर से श्रीमती शहनाज अंसारी, छिंदवाड़ा से विक्रम अहाके, रीवा से अजय मिश्रा बाबा, सतना से सिद्धार्थ कुशवाह, देवास से श्रीमती कविता रमेश व्यास, खंडवा से श्रीमती आशा मिश्रा और उज्जैन से महेश परमार को महापौर प्रत्याशी बनाया गया है।

अब सिर्फ रतलाम नगर निगम के लिए महापौर प्रत्याशी की घोषणा शेष है।(वार्ता)